Infinix Smart 8 HD Price in India: इतने कम कीमत पर मिल रहा है 5000 mAh बैटरी वाला ये धांसू फोन, जानें कीमत

sumankumar4462

Infinix Smart 8 HD Price in India: इंफिनिक्स के लेटेस्ट स्मार्टफोन, Infinix Smart 8 HD को बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। ये फोन, 8 दिसंबर को भारतीय मार्केट में लॉन्च हुआ था। फ्लिपकार्ट या अमेजॉन की वेबसाइट पर इस फोन, को ले सकते हैं। अगर आप भी कम बजट में एक बढ़िया फीचर वाला फोन, खोज रहे हैं। तो Infinix Smart 8 HD के तरफ जा सकते हैं। आज के इस सीरीज में आपको Infinix Smart 8 HD Price in India के बारे में और इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी मिल जायेगा।

Infinix Smart 8 HD Specification:

Infinix Smart 8 HD एंड्रॉयड वर्जन 13 के साथ उपलब्ध है। कम बजट में ही इस फोन में कई अच्छे फीचर मिल रहे हैं। जैसे 90 Hz का रिफ्रेश रेट, USB Type-C चार्जिंग पोर्ट और भी बहुत कुछ जो नीचे टेबल में बताए गए हैं।

General Specifications
Brand Infinix
Model Smart 8 HD
Price in India ₹6,299
Release date 8th December 2023
Launched in India Yes
Form factor Touchscreen
Dimensions (mm) 164.20 x 75.51 x 8.65
Weight (g) 196.00
Battery capacity (mAh) 5000
Removable battery No
Colors Black, Jade White, Silk Black
Display
Refresh Rate 90 Hz
Resolution Standard HD+
Screen size (inches) 6.60
Touchscreen Yes
Resolution 1612×720 pixels
Hardware
Processor Octa-core
Processor make Unisoc T606
RAM 3GB
Internal storage 64GB
Expandable storage Yes
Expandable storage type microSD
Expandable storage (GB) 2000
Dedicated microSD slot Yes
Camera
Rear camera 13-megapixel
No. of Rear Cameras 2
Front camera 8-megapixel
No. of Front Cameras 1
Software
Operating system Android 13 Go Edition
Skin XOS 13
Connectivity
Wi-Fi Yes
GPS Yes
Bluetooth Yes
USB Type-C Yes
Active 4G on both SIMs Yes
Sensors
Face unlock Yes
Fingerprint sensor Yes
Compass/Magnetometer Yes
Proximity sensor Yes
Accelerometer Yes
Ambient light sensor Yes
Gyroscope Yes

Infinix Smart 8 HD Display

Infinix के इस नए स्मार्टफोन, में बजट के अनुसार डिस्प्ले काफी बढ़िया दिया गया है। इस फोन, में 6.6 इंच का बड़े साइज में IPS LCD डिस्प्ले स्क्रीन मिल रहा है। स्क्रीन का रेजोल्यूशन साइज 720×1612 पिक्सल का है। और पिक्सल डेंसिटी (267 PPI) का इसके अलावा इस फोन में आपको 90 Hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल जायेगा। साथ ही Bezel-less और पंच-होल डिस्प्ले भी शामिल है।

Infinix Smart 8 HD Camera

Infinix Smart 8 HD में आपको कैमरा सेटअप भी काफी बढ़िया मिल रहा है। इस फोन, में डुअल कैमरा दिया गया है। जिसमें 13 MP का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा और 0.3 MP का Depth कैमरा मौजूद है। इसके अलावा रिंग एलईडी फ्लैशलाइट भी मिल रहा है। प्राइमरी कैमरे के माध्यम से HD @30fps पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। वहीं सामने की ओर 8 MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जायेगा।

Infinix Smart 8 HD Processor

प्रोसेसर की बात करें। तो बजट के अनुसार Infinix Smart 8 HD में कंपनी ने प्रोसेसर काफी बढ़िया लगाया है। इस फोन, में Unisoc T606 का प्रोसेसर उपलब्ध है। हालांकि ये प्रोसेसर 5G नेटवर्क को सपोर्ट नहीं करता है। इसमें सिर्फ 4G VoLTE का कनेक्टिविटी मिलेगा।

Infinix Smart 8 HD Battery & Charger

Infinix Smart 8 HD में बैटरी और चार्जर की बात की जाए। तो इसमें आपको 5000 mAh का बड़ा बैटरी लाइफ और 10W का नॉर्मल चार्जर USB Type-C पोर्ट के साथ देखने को मिल जायेगा। इस फोन को पूरा 100% चार्ज होने में लगभग 2 घंटे से लेकर 2.50 घंटे का समय लग सकता है। बैटरी बैकअप की बात करें। तो फुल चार्ज पर इस फोन, को 7 घंटे से लेकर 8 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Infinix Smart 8 HD Competitors

Infinix के इस नए स्मार्टफोन, Infinix Smart 8 HD का मुकाबला भारतीय मार्केट में Tecno Spark Go 2024, Tecno Pop 8 और Itel A70 से है। ये तीनों स्मार्टफोन, इसी बजट में लॉन्च हुए हैं। और फीचर भी लगभग बराबर ही है।

आज के इस लेख में आपको Infinix Smart 8 HD Price in India के बारे में जानकारी दी गई। हम आशा करते हैं इस लेख को पढ़कर आपको इस फोन से जुड़े सभी जानकारी मिल गए होंगे। अगर ये लेख आपको पसन्द आया तो इसको सोशल मीडिया पर शेयर ज़रूर करिएगा। ताकि और लोगों को भी इसकी जानकारी हो पाए। और इसी तरह स्मार्टफोन, के ख़बरों को पढ़ने के लिए। Todaynewssr.com से जुड़े रहिए।

Share This Article
Leave a comment